कैमरा की नजरों से दूर रहना पसंद करते हैं इन बॉलीवुड सितारों के भाई-बहन, कोई है डॉक्टर तो कोई गॉल्फ प्लेयर

Diksha Bhanupriy
Published on -
Bollywood celebs siblings

Bollywood Celebs Siblings: बॉलीवुड के अभी सितारे अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं। कोई अपनी फिल्मों, तो कोई पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहता है। सितारों की जिंदगी में क्या चल रहा है, वह किसे डेट कर रहे हैं, किसके साथ उनकी शादी होने वाली है या बीवी और बच्चों के साथ वह कहां है और सब कुछ कैसा चल रहा है। यह कुछ ऐसी बातें हैं जो फैंस हमेशा जानना चाहते हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ सितारों के भाई बहनों से रूबरू करवाते हैं, जो है तो नामचीन चेहरों के सिबलिंग्स लेकिन लाइमलाइट से हमेशा दूर रहना ही पसंद करते हैं। इन्हें कुछ खास मौकों पर ही अपने भाई बहनों और परिवार के साथ देखा जाता है। चलिए इनके बारे में जानते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।