The Kapil Sharma Show की जगह लेगा ये पुराना मशहूर टीवी शो !

Atul Saxena
Published on -

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। टीवी इतिहास का सबसे चर्चित, मशहूर और दर्शकों का पसंदीदा कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show बंद होने जा रहा है। इस तरह के कयास पिछले कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में लगाए जा रहे हैं। मेन स्ट्रीम मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोग The Kapil Sharma Show के बंद होने की बातें कर रहे हैं।  हालाँकि अभी इसके विषय में किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इस बीच आज 7 अप्रैल को Sonytv ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल पर एक पुराने शो की वापसी की घोषणा कर The Kapil Sharma Show के संबंध में लगाए जा रहे कयासों की मजबूती दे दी है।  Sonytv ने New Show Alert लिखकर बताया है कि India’s Laughter Champion Coming Soon .


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....