Palak Muchhal Wedding: आज संगीतकार मिथुन शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधेगी पलक, शादी के बाद परोसे जाएंगे खास लड्‌डू

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट | भारतीय हिंदी सिनेमा की मसहूर गायिका पलक मुछाल (Palak Muchhal) आज अपने बॉयफ्रेंड, संगीतकार मिथुन शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। जिसे लेकर दोनों ही परिवारों में शादी से पहले की सारी रस्में पूरी की जा चुकी है। बता दें कि दोनों राजस्थानी परंपरा से शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी मुंबई के होटल सहारा में होने वाली है। जिसके लिए पलक के रिश्तेदार एक दिन पहले ही मुंबई पहुंच चुके हैं। पलक ने अपनी शादी में इंदौर के स्कूली दिनों की खास सहेलियों को भी आमंत्रित किया है।

Palak Muchhal Wedding: आज संगीतकार मिथुन शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधेगी पलक, शादी के बाद परोसे जाएंगे खास लड्‌डू

यह भी पढ़ें – खुशखबरी: कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, मिलेगा 100 फीसदी वेर‍िएबल पे का लाभ, सैलरी में आएगा उछाल 

शादी से पहले मेंहदी, हल्दी और संगीत का कार्यक्रम रखा गया। बता दें इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार जैकी श्राफ और शीबा खान शामिल हुई। इस कार्यक्रम में पलक की सहेलियां भी शामिल हुई। इस दौरान सभी ने कार्यक्रम में जमकर डांस भी किए। इस दौरान पलक ने कई सारे गाने भी गाएं। वहीं, शादी के लिए राजस्थानी ट्रेडिशन के हिसाब से ही डेकोरेट डेस्टिनेशन को सजाया जा रहा है। ये भी बताया गया है कि जब शादी हो जाएगी तो फेरे के बाद सभी को मालवा के मशहूर दाल-बाफले, लड्‌डू परोसे खाने में परोसे जाएंगे।

यह भी पढ़ें – दमोह जिले के कुम्हारी में 2 लोगों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

वहीं, पलक की शादी को लेकर उनकी मां ने कहा कि संगीतकार लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की जोड़ी के प्यारेलाल द्वारा ये रिश्ता आया था। जिसके बाद हमने बिना सोचे तुरंत हां कर दी क्योंकि लड़का ना तो ड्रिंक करता है और ना ही नॉनवेज खाता है। परिवार वालों को भी ऐसा ही लड़का चाहिए था इसलिए वक्त ना लगाते हुए हां कर दी।

यह भी पढ़ें – कर्मचारियों के DA Arrears पर आई बड़ी अपडेट, सुप्रीम कोर्ट में पेश हुई याचिका, मंत्री का बड़ा बयान, जानें कब मिलेगा लाभ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पलक मुछाल और मिथुन दोनों एक-दुसरे को करीब 9 सालों से जानते है और साथ काम करते आए हैं। 9 साल से ही दोनों अफेयर में है। अब दोनों की शादी घर वालों की मर्जी से होने जा रही है। दोनों 6 नवंबर के दिन शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आपको बता दें, मिथुन और पलक फिल्म आशिकी-2 के बाद से करीब आ गए थे लेकिन दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते को सभी से छुपा कर रखा था। दोनों ने घर वालों की सहमति से रिश्ता आगे बढ़ाने का फैसला लिया था जो कि साकार रहा और आज फाइनली दोनों अपने रिश्ते को एक नया नाम देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें – शहडोल SP की स्पेशल टीम ने कबाड़ी ठीहे पर दी दबिश, भारी मात्रा में अवैध कबाड़ किया जब्त

पलक मुछाल का जन्म इंदौर में हुआ और वह इंदौर में ही पली बड़ी। ऐसे में वह बच्चों के दिल का ऑपरेशन करवाने की मुहीम चलाती हैं। इससे सलमान खान काफी ज्यादा प्रभावित हुए उसके बाद फिल्म “एक था टाइगर” में एक गीत लापता के लिए पलक को ऑफर दिया गया। जिसके बाद पलक ने एक से बढ़कर एक गानों में अपनी आवाज दी और तभी से वह सभी के दिलों पर राज कर रही है।

यह भी पढ़ें – T20 World Cup 2022: नीदरलैंड की शानदार जीत के साथ भारतीय टीम ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश, इस टीम से होगा अगला मुकाबला


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News