सामने आए ‘Bigg Boss 17’ के जबरदस्त प्रोमो वीडियो, इस बार एक्शन मोड में नजर आएंगे बिग बॉस

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 Promo: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जल्द ही ‘बिग बॉस सीजन 17’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए देखा जाने वाला है। यह रियलिटी शो जल्दी टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा और एक बार फिर कई मशहूर सितारे दर्शकों के सामने अपनी जिंदगी के राज और अपनी पर्सनैलिटी उजागर करते दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि यह 15 अक्टूबर से कलर्स पर शुरू हो जाएगा। इसी बीच भाईजान ने इस शो के एक के बाद एक तीन प्रोमो जारी किए हैं, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

सामने आए धांसू विडियोज

एक के बाद एक सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ सीजन 17 के तीन वीडियो जारी किए हैं। पहले वीडियो में वह एक कव्वाल के अवतार में दिखाई दे रहे हैं और यह बता रहे हैं कि बिग बॉस में कुछ फेमस कंटेस्टेंट आने वाले हैं और यहां पर उनके प्यार का इम्तिहान लिया जाएगा। इसके बाद दूसरे प्रोमो में एक्टर को जासूस के अवतार में देखा जा सकता है। इस प्रोमो में यह भी बताया गया है कि इस बार कुछ ऐसे सदस्य भी घर में होंगे जो बिग बॉस का ही अवतार होंगे और वह खुद उन्हें गेम के लिए तैयार करेंगे। तीसरी वीडियो में भाई जान को आर्मी की ड्रेस पहने हुए धमाका करने की तैयारी करते हुए देखा जा रहा है। साथ ही बताया गया है कि शो में आने वाले कंटेस्टेंट बहुत ही धमाकेदार है, जो बाकियों को हैरान करके रख देगा। इन तीनों प्रोमो के सामने आने के बाद फैंस शो को देखने के लिए काफी बेकरार नजर आ रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये सितारे आएंगे नजर

15 अक्टूबर को ‘बिग बॉस 17’ की टेलीविजन पर शुरुआत हो जाएगी। हमेशा की तरह इसे कलर्स पर रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा और वीकेंड का वार 9 बजे से शनिवार और रविवार को शुरू होगा। अब तक इस शो का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट की ऑफिशियल जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ यहां पर पहुंच सकती हैं इसके अलावा ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी इसका हिस्सा बन सकते हैं। वहीं शीजान खान, अरमान मलिक, ईशा मालवीय, मिस्टर फैजू, मुनव्वर फारूक जैसे लोगों के शो में आने की खबरें सामने आ रही है। हालांकि, कौन से सितारे यहां अपने दिल, दिमाग और दम का खेल दिखाते हैं यह तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News