VIDEO: Alok Nath Birthday- संस्कारी बाबूजी को यूजर्स क्यों कह रहे Iron Man और Thug Life!

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। Bollywood के साथ-साथ टीवी शोज (TV Shows)  में भी अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले संस्कारी बाबूजी यानी आलोक नाथ (Alok Nath) का आज जन्मदिन है। आलोक नाथ का जन्म 10 जुलाई 1956 को राजधानी दिल्ली में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया।

अपनी संस्कारी छवि के लिए पहचाने जाने वाले आलोक नाथ कई टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं। आलोक नाथ ने अपने करियर में करीब 142 फिल्मों और 15 से ज्यादा टीवी सीरियल्स (TV Serials) में काम किया है। हालांकि आलोक नाथ के ज्यादातर किरदार ‘बाबूजी’ के रहे हैं और इसलिए लोग उन्हें बाबूजी कहते हैं।

Read More: MP News: Scindia से इस बड़ी मांग की तयारी में KP

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स आलोक नाथ की तरह ही नजर आ रहे हैं। जहां वो Vaccine लेने के लिए नर्स के हाथ से इंजेक्शन छीन लेते हैं और इंजेक्शन बेरहमी से खुद को लगा लेते हैं। हालांकि वह आलोक नाथ ही हैं, इसकी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ऐसे ठग लाइफ देख कर लोगों के रिएक्शन तेजी से सामने आ रहे है। जिसमें यूजर्स कहते आ रहे हैं संस्कारी बाबूजी के ठग लाइफ! यूजर्स द्वारा इस वीडियो में दिखने वाले शख्स को आलोकनाथ जी भी बताया जा रहा है। MP Breaking News इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jingur baba (@jingur.baba)

हालांकि आलोक नाथ उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चित थे, जब उन पर रेप का आरोप लगा था। दरअसल, राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा एक बार मैं आलोक नाथ के घर एक पार्टी में शामिल हुई। वहां से देर रात करीब दो बजे घर जाने के लिए निकली। शराब में कुछ मिला दिया था। आलोक नाथ ने मुझे घर छोड़ने की पेशकश की। उस पर भरोसा करते हुए, मैं कार में बैठ गई। इसके बाद मेरे मुंह में और अधिक शराब डाली गई और मुझे बहुत हिंसा का शिकार होना पड़ा। इस आरोप के लगने के बाद आलोक नाथ ने भी सफाई दी थी, हालांकि तब तक उनकी काफी आलोचना हो चुकी थी।