Virat Anushka Video: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के लिए आफत बनी लंच डेट, फैंस की भीड़ में बुरी तरह फंसा कपल

Virat Anushka Video

Virat Anushka Video Viral: आईपीएल के चलते विराट कोहली इस समय बेंगलुरु में है और यहां पर उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद है। ईशा देओल से समय निकालकर यह दोनों लांच करने के लिए पहुंचे थे और कपल को सीटीआर मल्लेश्वरम होटल में साउथ व्यंजनों का लुत्फ उठाते हुए देखा गया। देखते ही देखते यह जगह उनके फैंस से भर गई और भीड़ ने उन्हें घेर लिया और लोग सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने की होड़ लगाने लगे। भीड़ का दबाव इतना ज्यादा था कि बॉडीगार्ड इन्हें संभालने में मुश्किल का सामना करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें Virat Anushka Video

आज राजस्थान रॉयल्स रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ मैच होने वाला है और टीम को 1 दिन का रेस्ट मिला था। ऐसे में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साउथ खाने का आनंद लेने के लिए बाहर निकल गए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।