8 years of NDA : बोले PM Modi – 8 वर्षों में नहीं झुकने दिया भारतियों का सिर, गांधी-पटेल के सपने को पूरा करने का किया प्रयास

Kashish Trivedi
Published on -

गांधीनगर, डेस्क रिपोर्ट। बीते दिनों राहुल गांधी (rahul gandhi) के लंदन ने दिए भारत के खिलाफ दिए उनके भाषण से उनकी काफी किरकिरी हुई थी। देश भर में जहां युवा सहित अन्य नागरिक उग्र हो गए थे। वहीं दूसरी तरफ PM नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अब बातों बातों में ही राहुल गांधी पर तंज कसा है। दरअसल अपने 8 साल के शासन के बाद आज गुजरात में सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 8 सालों में उन्होंने देश की किरकिरी नहीं कराई है। उन्होंने 8 साल में कोई ऐसा कार्य नहीं किया है। जिससे भारतीय या भारत को कहीं अपना सर झुकाना पड़े।

जनता को संबोधित करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजकोट के एटकोट में नवनिर्मित माटूश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया है। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की सेवा सुशासन सहित समाज कल्याण और गरीब के कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता देने वाली सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मार्ग पर चलकर हम देश के विकास को नई गति दे रहे हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi