राष्ट्रविरोधी गतिविधियां, नक्सली और माफियाओं को कुचल कर रख देंगे- नरोत्तम मिश्रा

नक्सली हो, माफिया हो या कोई भी राष्ट्रविरोधी गतिविधियो को मध्यप्रदेश में पनपने नहीं देंगे कुचल कर रख देंगे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कांग्रेस (congress) पर जमकर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पहले यह तय करें कि CBI की जांच भरोसा है या नहीं अथवा उनकी ही पार्टी से राहुल गांधी (rahul gandhi) यह कहते नजर आएंगे कि यह भाजपा की रिपोर्ट है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसी पहले तय कर लें कि उन्हें CBI की जांच पर भी भरोसा है या नहीं है। क्योंकि कल के दिन रिपोर्ट आई तो यही कांग्रेस कहेंगे कि CBI ने राजनीतिककरण की वजह से ऐसी रिपोर्ट दी। यह BJP की रिपोर्ट है। ऐसा ही राहुल जी भी कहेंगे। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसियों की स्थिति घर बैठकर ट्वीट करना घटनास्थल पर ना जाना, वैक्सीन पर ट्वीट करना एक भी वैक्सीन केंद्र पर ना जाना, अस्पतालों पर ट्वीट करना किसी अस्पताल में ना जाना, खाद्यान्न वितरण पर ट्वीट करना, किसी खाद्यान्न वितरण पर ना जाना जैसी है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अजीब सा कांग्रेसियों का परिदृश्य है। कांग्रेस और कांग्रेसी बहुत ज्यादा फुर्सत में है। उनके पास घर बैठकर ट्वीट करने के अतिरिक्त और कोई काम नहीं है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र जुलाई के अंत में या अगस्त माह की शुरुआत में बुलाया जा सकता है। विधानसभा सत्र के संबंध में अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लेंगे।

Read More: कलेक्टर-SP पहुँचे नेमावर, 5 लोगों की हत्या के आरोपियों के मकान तोड़ने की कार्रवाई शुरू 

राष्ट्रविरोधी गतिविधियां, नक्सली और माफियाओं को कुचल कर रख देंगे- डॉ मिश्र

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने कड़ा संदेश देते हुए कहा कि शिवराज सरकार कानून की सरकार है समाज विरोधी या राष्ट्र विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इनसे निपटने के लिए जिस भी फोर्स की आवश्यकता होगी। वह उपलब्ध कराई जाएगी। नक्सली हो, माफिया हो या कोई भी राष्ट्रविरोधी गतिविधियो को मध्यप्रदेश में पनपने नहीं देंगे कुचल कर रख देंगे।