BJP ने की जिला पदाधिकारियों के नाम की घोषणा, इन नेताओं को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

वही इस सूची में कई शीर्ष नेताओं को महत्वपूर्ण जगह दी गई है। देखे लिस्ट

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में BJP प्रदेश कार्यकारिणी के गठन (State executive formation) के बाद अब जिला स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है। दरअसल मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (Madhya pradesh, Bhartiya Janta Party) ने उज्जैन ग्रामीण (ujjain gamin) सहित चार जिलों के लिए जिला पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की है।

Read More: MP Weather Alert: मप्र के 2 संभागों में भारी बारिश का अलर्ट, इन जिलों में झमाझम के आसार

शुक्रवार को सीएम शिवराज भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस पहुंचे थे। जहां संगठन महामंत्री सुहास भगत, सच्चिदानंद शर्मा और विष्णु दत्त शर्मा के साथ उनकी मुलाकात हुई थी। माना जा रहा है कि इसी बैठक में जिला कार्यकारिणी घोषित करने की योजना बनी थी। BJP ने उज्जैन ग्रामीण, शहडोल, नीमच, उमरिया और देवास में कार्य समिति के सदस्य की घोषणा कर दी है।

बता दें कि मध्य प्रदेश में Corona की दूसरी लहर के समाप्त होते ही पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकारिणी की घोषणा को लेकर पार्टी प्रतिबद्ध हो गई है। सभी प्रमुख पार्टियों द्वारा कार्यकारिणी समिति, रिक्त पड़े पदों पर पदाधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है। इस बीच बीते दिनोंBJP प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की थी।

Read More: 3 साल बाद आयोजित होगी BJP की महत्वपूर्ण बैठक, आगामी चुनाव सहित कई एजेंडों पर होगी चर्चा

वही 24 जून को BJP प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है। जिसके बाद BJP जिला कार्यकारिणी की घोषणा की जा सकती है। इससे पहले उज्जैन संभाग के ग्रामीण में पदाधिकारी घोषित कर दिए गए हैं। वही इस सूची में उज्जैन ग्रामीण के लिए कई शीर्ष नेताओं को महत्वपूर्ण जगह दी गई है। देखे लिस्ट

BJP ने की जिला पदाधिकारियों के नाम की घोषणा, इन नेताओं को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी