कोरोना को लेकर चिंतित मुख्यमंत्री शिवराज, कलेक्टर से बोले- हर केस पर रखें नजर

शिवराज सरकार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने जबलपुर कलेक्टर को कोरोना के हर पॉजिटिव प्रकरण पर नजर बनाए रखने, मॉनीटरिंग और कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग कराने के निर्देश दिए है।मुख्यमंत्री ने कहा कि COVID19 के प्रभावी नियंत्रण के उपाय करें। कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल ना हो। वैक्सीनेशन का कार्य निर्धारित समय में पूरा किया जाये,ताकि समय पर आवश्यक उपायों को लागू कर संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।बता दे कि इंदौर-भोपाल समेत जबलपुर में भी लगातार केस सामने आ रहे है, बीते दिनों एक संक्रमित की मौत भी हो चुके है, ऐसे में सरकार अलर्ट हो गई है।

MP School : स्कूली छात्रों के लिए सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान

आज जबलपुर दौरे पर चल रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रातः भेडाघाट में कलेक्टर (Jabalpur Collector) कर्मवीर शर्मा को वैक्सीनेशन कार्य में लगातार गति बनाए रखने के निर्देश दिए, जिससे शत-प्रतिशत लोगो का टीकाकरण सुनिश्चित हो सके।उन्होंने कहा कि कोरोना के हर प्रकरण पर कड़ी नजर रखी जाए। पॉजिटिव प्रकरणों की प्रतिदिन मॉनीटरिंग के साथ कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग भी की जाए, ताकि समय पर आवश्यक उपायों को लागू कर संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।  अधिकारियों और जन-प्रतिनिधियों को जन-जागरूकता की गतिविधियाँ लगातार चलाने और नागरिकों को कोरोना संक्रमण के प्रति सजग और सतर्क करने की बात कहीं। वही जनप्रतिनिधियों ने सौजन्य भेंटकर अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)