कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर 5 हजार का इनाम, रेप के मामले में 3 महीने से है फरार

करण मोरवाल पर कांग्रेस नेत्री ने दुष्कर्म, ब्लैकमेल का आरोप लगाया है। वहीं करण की अग्रीम जमानत निरस्त हो चुकी है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर पांच हजार का इनाम घोषित किया गया है। विधायक के पुत्र पर दुष्कर्म का आरोप है और मामला इंदौर के महिला थाने में दर्ज है। करण पर कांग्रेस नेत्री ने दुष्कर्म, ब्लैकमेल का आरोप लगाया है। करण की अग्रीम जमानत निरस्त हो चुकी है।

ये भी देखें- MP News: आगामी चुनाव से पहले कमलनाथ की सीएम शिवराज से बड़ी मांग

जानकारी के अनुसार तीन माह पूर्व उज्जैन के समीप बड़नगर के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर युवती (28) ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। युवती भी युवा कांग्रेस की पदाधिकारी है। पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि कुछ महीनों पहले करण भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक होटल में लेकर गया था। इसके बाद युवती के साथ उसने कई बार दुष्कर्म किया है। साथ ही किसी को नहीं बताने और जान से मारने की धमकी दी।

ये भी देखें- पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बातें

थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक, कैट रोड पर पिछले साल दिसंबर में वह करण के संपर्क में आई थी। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई। धीरे-धीरे वॉट्सऐप और मोबाइल पर बातें होने लगीं। युवती के अनुसार कई बार आरोपित करण मोरवाल उससे मिलने इंदौर भी आया। इसके बाद इंदौर बायपास स्थित होटल में उसे प्रपोज किया और शादी करने का झांसा देकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया था।

वहीं प्रकरण दर्ज होने के बाद करण ने अग्रीम जमानत लेने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। जिसपर शनिवार को एसपी ने आरोपित पर 5000 रुपये का इनाम घोषित कर दिया।