सिंधिया पर कटाक्ष कर बुरे फंसे गोविंद सिंह, इस BJP नेता ने खोला मोर्चा- ना करें निंदनीय कृत्य

BJP नेता ने कहा डॉ गोविंद सिंह अगर कोई भी कदम उठाएंगे तो मैं अपने सभी साथियों के साथ उनका साथ दूंगा

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। मध्यप्रदेश में श्रीमंत सिंधिया (jyotiraditya scindia)  पर कटाक्ष कर कर कांग्रेस नेता गोविंद सिंह (govind singh) बुरे फंस गए हैं। बीजेपी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश दुबे (ramesh dubey) ने डॉक्टर गोविंद सिंह पर जमकर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ रमेश दुबे ने आज बयान जारी करके कहा कि लहार विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ गोविन्द सिंह अगर अवैध रेत उत्खनन को बन्द कराना चाहते हैं। उसके लिए उन्हें सबसे पहले कदम उठाकर स्वयं की लहार विधानसभा क्षेत्र में जो भी लोग सिन्ध नदी से लगातार रेत का अवैध उत्खनन कर रहे है। उनके खिलाफ झंडा उठाना चाहिए। अगर वो ऐसा करते है तो मैं भी उनके पीछे चलने को तैयार हूँ।

ज्ञात रहे कि हाल ही में डॉ गोविंद सिंह द्वारा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अवैध उत्खनन के खिलाफ झंडा उठा लेने वाला बयान दिया था।  जिस पर पलटवार करते हुए डॉ रमेश दुबे ने कहा है कि डॉ गोविंद सिंह अगर लहार में अवैध उत्खनन के खिलाफ कोई भी कदम उठाएंगे तो मैं अपने सभी साथियों के साथ उनका साथ दूंगा लेकिन कोरी राजनीति के लिए इस तरह का बयान देना अनुचित है।

Read More: MP News: सीएम शिवराज ने इस जिले को दी बड़ी सौगात, आम जनता को मिलेगी राहत

डॉ रमेश दुबे ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और भारतीय जनता पार्टी किसी भी प्रकार के अवैध खनिज उत्खनन के खिलाफ है और समय समय पर रेत उत्खनन के खिलाफ कार्यवाहियां की जा रही हैं।

Read More: Rare Coins: अगर आपके पास है ये 2 रूपए का सिक्का तो आपको बनाएगा लखपति, देखे डिटेल्स

उन्होंने कहा कि जिन लोगों के घर परिवार में किसी की मृत्यु हुई है। वहां शोक व्यक्त करने जाना एक व्यवहारिक सामाजिक परम्परा है। सिंधिया परिवार हमेशा से ही जनता के हर दुख मे उपस्थिति रहता आया है। ऐसे मैं अगर सांसद सिंधिया लोगों के बीच शोक व्यक्त करने आये। इसमें भी डॉ गोविंद सिंह को राजनीति दिखाई दे रही है। यह हास्यस्पद तो है ही घोर निंदनीय भी है।