वैक्सीन की कमी पर भड़के केजरीवाल- यदि पाक युद्द करेगा तो राज्य अपने हथियार, टैंक खरीदेंगे? 

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  वैक्सीन (Vaccine) की कमी से परेशान हो रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर बड़ा हमला बोला है। अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि देश इस समय कोरोना (Corona) से युद्द लड़ रहा है।  हम ये युद्द हार नहीं सकते यदि केंद्र सरकार हारती है तो भाजपा नहीं हारेगी भारत हारेगा, दिल्ली सरकार हारती है तो आम आदमी पार्टी नहीं भारत हारेगा इसलिए हमें टीम इंडिया बनकर युद्द लड़ना होगा। अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि अब केंद्र सरकार ने राज्यों से इंतजाम करने के लिए कहा है यदि कल को पकिस्तान (Pakistan) युद्ध कर दे तो क्या उत्तरप्रदेश (UP) अपने टैंक खरीदेगा दिल्ली अपने हथियार खरीदेगी?

दिल्ली में इस समय 18 से 44 वर्ष के लोगों का वैक्सीनेशन बंद है।  मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का कहना है कि हमें केंद्र सरकार से जितनी वैक्सीन (Vaccine) मिली थी वो ख़त्म हो गई है हमें और वैक्सीन (Vaccine) की जरूरत है।  हम लगातार केंद्र सरकार से वैक्सीन (Vaccine) की मांग कर रहे हैं लेकिन आपूर्ति नहीं हो रही।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....