वैक्सीन की कमी पर प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, पूछे तीन बड़े सवाल 

प्रियंका गांधी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  देश में वैक्सीन (Vaccine) की कमी को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस का हर बड़ा नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस बात के लिए सवाल खड़े कर रहा है कि आपने देश की आवश्यकता को जनरन्दाज करते हुए दूसरे देशों को वैक्सीन क्यों भेज दी? अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से तीन बड़े सवाल पूछे हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर वैक्सीन (Vaccine) को लेकर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने  देश में वैक्सीन निर्माण के लिए पंडित जवाहर लाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) को श्रेय देते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया है।  अपने ट्विटर हैंडिल पर एक पेम्पलेट जारी करते हुए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)ने लिखा – पिछले साल 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लाल किले से भाषण में कहा था कि उनकी सरकार ने वैक्सीनेशन (Vaccination) का पूरा प्लान तैयार कर लिया है।  भारत के वैक्सीन उत्पादन और वैक्सीन कार्यक्रमों के इतिहास को देखते हुए विश्वास करना आसान था मोदी सरकार इस काम को बेहतर ढंग से कर लेगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....