आज Indore को बड़ा तोहफा देंगे सीएम शिवराज, 66 करोड़ की लागत से तैयार होगी परियोजना, सिक्स लेन फ्लाईओवर का करेंगे भूमि पूजन

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) आज इंदौर (Indore) को बड़ा तोहफा देंगे। शुक्रवार को सिक्स लेन फ्लाई ओवर (Six lane flyover) की नींव रखी जाएगी। वहीं दोपहर 2:30 बजे सीएम शिवराज भूमि पूजन करेंगे। इसके लिए इंदौर विकास प्राधिकरण द्वारा पांच चौराहों को चुना गया है। सूत्रों की माने तो सीएम शिवराज सुबह 10:45 में इंदौर पहुंचेंगे और 3:50 तक इंदौर में रहेंगे। इससे पहले वह अभय प्रशाल के पास स्थित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। साथ ही स्ट्रीट वेंडर्स योजना के तहत लाभार्थियों के सम्मेलन में भाग लेने के लिए क्षेत्रीय पार्क जाएंगे। दोपहर 2:30 पर सीएम शिवराज 6 लेन के फ्लाईओवर का भूमि पूजन करेंगे।

इंदौर के लव कुश चौराहा सहित भवरकुआं और खजराना चौराहा पर भूमि पूजन का कार्य पूरा किया जाएगा। इतना ही नहीं लव कुश चौराहा पर 716 मीटर लंबा ब्रिज तैयार किया जाना है। 66 करोड़ 51 लाख की लागत से यह ब्रिज तैयार की जाएगी। इसके लिए कॉन्ट्रैक्ट का काम अग्रोहा इंफ्रास्ट्रक्चर को सौंपा गया है। वही कार्य पूरा करने की समय सीमा 18 महीने निर्धारित की गई है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi