MP : 2 पंचायत सचिव समेत 7 कर्मचारी निलंबित, 4 को नोटिस, 3 ANM का वेतन काटा

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में लापरवाह अधिकारियों-कर्मचारियों पर एक के बाद एक कार्रवाई की जा रही है। नरसिंहपुर में वैक्सीनेशन कार्य में लापरवाही बरतने पर दो ग्राम पंचायत सचिव, शिवपुरी में सहायक शिक्षक, सिवनी में 2 लैब-टैक्नीशियन, देवास में चिकित्सा अधिकारी और नरसिंहपुर में 1 कर्मचारियों को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। वही दतिया में समाचार पत्रों में प्रकाशित खबर के संबंध में BMO से स्पष्टीकरण, खरगोन में अनुपस्थित रहने पर पंचायत सचिव और शहडोल में 2 सुपरवाइजरों को नोटिस जारी किए गए है। वही नरसिंहपुर में 3 ANM के वेतन काटने के निर्देश दिए गए है।

PM Kisan : किसानों को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, खाते में आएंगे 12 हजार सालाना!

नरसिंहपुर (Narsinghpur) में जनपद पंचायत गोटेगांव के ग्राम पंचायत गौरतला सचिव कमल विश्वकर्मा वैक्सीनेशन अभियान के अंतर्गत निर्धारित समय पर अपने कर्त्तव्य पर उपस्थित नहीं पाये गये, जिसके चलते उन्हें निलंबित कर दिया गया है। निलंबन‍ अवधि में इनका मुख्यालय कार्यालय जनपद पंचायत गोटेगांव नियत किया गया है। निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।वही कमल किशोर कुशवाहा ग्राम पंचायत बौछार जनपद पंचायत गोटेगांव को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। निलंबन‍ अवधि में इनका मुख्यालय कार्यालय जनपद पंचायत गोटेगांव नियत किया गया है। निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)