MP News: केंद्रीय मंत्रियों के Jan Ashirwad Yatra पर पूर्व मंत्री का तंज- ये जन माफी यात्रा

जबलपुर, संदीप कुमार। कोरोना काल (corona era) में कैसे जनता के बीच सरकार पहुँची और लोगों को राहत दी। इसको लेकर अब मध्यप्रदेश सरकार (shivraj government) जल्द ही जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद लेगी। इसके लिए सरकार Jan Ashirwad Yatra भी निकालने वाली है। जिसका Congress ने विरोध किया है। मध्यप्रदेश के पूर्व वित्त एवं स्वास्थ्य मंत्री तरुण भनोट (Tarun Bhanot) ने शिवराज सरकार की जन-आशीर्वाद यात्रा को जन माफी यात्रा बताया है। उन्होंने कहा है कि इस यात्रा में वो जनता से आशीर्वाद न ले, बल्कि माफी मांगे।

जन-आशीर्वाद यात्रा नही, जनमाफी यात्रा निकाले शिवराज सरकार

जबलपुर में आज पूर्व वित्त एवं स्वास्थ्य मंत्री तरुण भनोट ने कहा कि कोरोना काल में जनता की सेवा करने में असफल रही। सरकार को कोई हक नही है कि वो जन-आशीर्वाद यात्रा निकाले। उन्होंने कहा कि madhya pradesh में लगातार महंगाई बढ़ी है। कोरोना काल में जनता परेशान है। अभिभावक बच्चो के स्कूल की फीस नही दे पा रहे है। सरकार है कि जन-आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। प्रदेश के मुखिया को जनता के बीच जाकर यह कहना चाहिए कि हम आपकी सेवा करने में नाकाम रहे है। हमको माफी दे दो।

Read More: MP Politics: उपचुनाव से पहले Congress की बड़ी तैयारी, की गई रीच-100 की नियुक्ति, देखे लिस्ट

सरकार ने नही चलने दिया है सदन, हुई है लोकतंत्र की हत्या

विधानसभा सत्र न चल पाने को लेकर भी कांग्रेस ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि हम चाहते थे कि जनता के मुद्दों को सदन के जरिये सामने रखा जाए। सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए सदन स्थगित करवा दिया। लिहाजा अब कांग्रेस प्रदर्शन के जरिए सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी। जिसकी शुरुआत युवा कांग्रेस कर भी दी है। पंचायत स्तर से मुख्यालय तक कांग्रेस का हर सिपाही जनता के मुद्दों को लेकर संघर्ष करेगा।