MP Politics: कांग्रेस में दिग्गजों के मेल मुलाकात का सिलसिला शुरू, क्या है सियासी मायने!

माना जा रहा है जल्द कांग्रेस प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करेगी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) में एक बार फिर से हलचल दिखाई देने लगी है। दरअसल Congress के दिग्गज एक दूसरे से मुलाकात कर रहे हैं। BJP के बाद अब कांग्रेस में भी मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। दरअसल शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh) सहित पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (ajay singh) ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान संगठन की गतिविधि को लेकर जहां नीति तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं गतिविधियों को और तेज करने पर विचार किया जा रहा है। माना जा रहा है जल्द कांग्रेस प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करेगी।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 11 दिन निमोनिया से पीड़ित होने के कारण दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे। भोपाल लौटने के बाद एक बार फिर से दिग्गजों के मेल मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया है। इस दौरान पूर्व नेता प्रतिपक्ष भी देर शाम कमलनाथ से मिलने उनके आवास पहुंचे थे।

Read More: पूर्व मंत्री का दावा- Kamalnath बनेंगे मुख्यमंत्री, दिग्विजय पर बड़ा बयान

सूत्रों की माने की विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस को अपेक्षित सफलता नहीं मिलने के कारण कमलनाथ को कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए संभलकर बोलने की सलाह दी थी। इसके अलावा रीवा के जिला प्रभारी चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी की नियुक्ति से भी इस मुलाकात को जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले देर शाम कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक भी आयोजित की गई। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शामिल रहे। वहीं आगामी चुनाव पर रणनीति के बारे में पूछे जाने पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा था कि जल्द वह प्रदेश की यात्रा पर निकलेंगे और कई जिलों के दौरे करेंगे।