MP Weather: फिर बदलेगा मौसम, 4 जिलों और 4 संभागों में बारिश की चेतावनी, CM ने दिए ये निर्देश, जानें विभाग का पूर्वानुमान

Pooja Khodani
Published on -
chhattisgarh Weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में हुई लगातार बारिश ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है।कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है, फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है, नदियों का जलस्तर बढ़ने के चलते कई गांवों को खाली करवाया गया है।इधर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अधिकारियों, कलेक्टरों और मंत्रियों को जिलों का दौरा करने को कहा है। वही  एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज मंगलवार 23 अगस्त 2022 को 4 संभागों में बारिश और 4 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। वही 9 जिलों में बिजली गिरने और चमकने का अलर्ट जारी किया है।

पुरानी पेंशन योजना बहाली पर ताजा अपडेट, कर्मचारियों ने दी सरकार को चेतावनी, जानें लाभ मिलेगा या नहीं?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)