MP Weather: 24 घंटे में फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में बारिश के आसार, जानें शहरों का हाल

mp Weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  वर्तमान में कोई वेदर सिस्टम सक्रिय नहीं है, लेकिन अगले 24 घंटे में फिर पश्चिमी विक्षोभ से मध्य प्रदेश का मौसम  (MP Weather Update Today 27 Feb 2022) बदलने वाला है।पिछले 24 घंटे में कई जिलों में हल्की बारिश दर्ज की गई है और आज 27 फरवरी 2022 को भी मध्य प्रदेश के मौसम विभाग (MP Weather Department) ने कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है और 18 किमी/ घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती है।

SBI-PNB ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, बंद हो सकती है बैंकिंग सेवाएं, बदलेंगे नियम!

मौसम विभाग (MP Weather Report) के मुताबिक, आज 27 फरवरी 2022 को शहडोल संभाग के जिलों,सीधी, सिंगरौली और मंडला में गरज चमक के साथ हल्की बारिश के आसार है। पिछले 24 घंटे में शहडोल संभाग, नर्मदापुरम, रीवा और जबलपुर संभागों में कहीं कहीं हल्की बारिश दर्ज की गई।वही सबसे न्यूनतम तापमान 11.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके अलावा शहडोल और रीवा संभाग के तापमान में बदलाव देखने को मिला, बाकी जगह कोई परिवर्तन नहीं हुआ।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)