SBI-PNB ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, बंद हो सकती है बैंकिंग सेवाएं, बदलेंगे नियम!

Pooja Khodani
Published on -
SBI bank alert

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एसबीआई (SBI) और पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है। दोनों बैंकों ने अपने ग्राहकों के लिए एक अलर्ट जारी किया है। इसके तहत ग्राहकों को 31 मार्च से पहले पैन को आधार से लिंक करना होगा, अगर ग्राहकों ने ढीलाई की तो उनकी बैंकिंग सर्विस रुक सकती है।

किसानों को लेकर सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, पूरा मुआवजा देगी सरकार, होगा सघन सर्वे

दरअसल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों को एक अलर्ट जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि 31 मार्च 2022 से पहले पैन कार्ड को आधार से लिंक कर लें, वरना बैंकिंग सेवाएं प्रभावित हो सकती हैं। SBI ने साफ कहा है कि ये अपडेशन करना बहुत जरूरी है और जो ग्राहक इसे नहीं करता तो उनकी बैंकिंग सेवा ठप हो सकती है।SBI ने इसके लिए ट्वीट भी किया है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)