MPPSC ने स्थगित की ये भर्ती परीक्षा, अभ्यर्थियों को झटका, नई तारीख का ऐलान जल्द

MPPSC का कहना है कि 13 जून को होने वाली परीक्षा विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित नहीं की जाएगी।

MPPSC

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (corona) के बढ़ते मामले को देखते हुए अब MPPSC ने स्टेट इंजिनियरिंग सर्विस 2020 (State Engineering Service 2020) परीक्षा स्थगित कर दी है। MPPSC ने नोटिफिकेशन (notification) जारी करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण की वजह से परीक्षा स्थगित की गई है। अब परीक्षा 13 जून को आयोजित नहीं की जाएगी। वहीं नए शेड्यूल MPPSC की वेबसाइट (website) पर जल्द अपलोड कर दिए जाएंगे।

ज्ञात हो कि MPPSC स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस 2020 परीक्षा के लिए 79 पदों पर भर्ती निकाली गई थी। जिसके लिए आवेदन करने की तिथि 15 जनवरी से शुरू की गई थी। आवेदन करने की आखिरी तिथि 24 फरवरी थी। जबकि परीक्षा 13 जून को आयोजित की जानी थी।

Read More : किसान नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस, सीएम ने जताया शोक

अब इस मामले में MPPSC ने अपने आधिकारिक वेबसाइट नोटिफिकेशन जारी कर परीक्षा स्थगित करने की बात कही है। MPPSC का कहना है कि 13 जून को होने वाली परीक्षा विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित नहीं की जाएगी।

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए एक बार पहले भी MPPSC स्टेट इंजिनियरिंग सर्विस 2020 परीक्षा को स्थगित किया जा चुका है। इससे पहले यह परीक्षा 30 मई को आयोजित होनी थी लेकिन करुणा के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इसे स्थगित कर 13 जून 2021 को कर दिया गया था। वही परीक्षा राजधानी भोपाल सहित ग्वालियर, जबलपुर, इंदौर, सागर, उज्जैन और सतना जिले के परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होनी थी।