MP News: महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले आईएफएस अफसर पर गिरी गाज, सस्पेंड

MP news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) ने 1994 बैच के आईएफएस अधिकारी मोहनलाल मीणा (IFS Officer Mohanlal Meena) को सस्पेंड कर दिया है।बैतूल में अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक रहे सीनियर आईएफएस अधिकारी मीणा को महिलाओं से अश्लील हरकत करने और अधीनस्थ अफसर से बेटे के खाते में पैसा जमा करवाने के बाद यह कार्रवाई की गई है।निलंबन अवधि में मीणा को नियमानुसार जीवन निर्वह भत्तेत की पात्रता रहेगी।

SEX RACKET: MP में फिर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, पैसे-आपत्तिजनक सामान के साथ 8 गिरफ्तार

दरअसल, मध्यप्रदेश शासन वन विभाग (MP Forest Department) ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की है।विभाग ने बैतूल (Betul) में वन संरक्षक के पद पर पदस्थ मोहन लाल मीणा को सस्पेंड (Suspended) कर दिया है।मोहन लाल मीणा पर यह कार्रवाई महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें व अनुचित आचरण और अपने बेटे के बैंक खाते में अधीनस्थ कर्मचारी से पैसे डलवाने के आरोप में की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)