नरोत्तम का तंज- “देश की प्रतिष्ठा पर सवाल उठाने वाला यह कमलनाथ वेरिएंट

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ से अपील की है कि अब देश पर और प्रदेश पर रहम किया जाए।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कमलनाथ के भारत माता पर दिए बयान के बाद अब सियासत गरमा गई है। लगातार BJP नेताओं द्वारा कमलनाथ को देश की जनता से माफी मांगने की बात कही जा रही। इसी बीच प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कमलनाथ (kamalnath) पर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश की आबरू पर दाग लगाने वाला यह कमलनाथ वेरिएंट (kamalnath varient) है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इतिहास साक्षी है कि इस देश के साथ घात करने वाले लोग इसी देश के हैं। फिर चाहे वह मीर जाफर हो या जयचंद। देश की प्रतिष्ठा पर सवाल उठाने वाला यह कमलनाथ वेरिएंट नया आया है और यह जहां जहां फैलता है। वो भारत के अपमान की बात करता है। कमलनाथ पर निशाना साधते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पद की लोलुपता उनपर इस कदर हावी है। कमलनाथ अपना पद बचाने के लिए भारत को बदनाम करने से भी नहीं चूक रहे हैं।

Read More: नाबालिग पर रिवॉल्वर से फायरिंग, अस्पताल में भर्ती, हमलावर फरार

एक सवाल के जवाब में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब देश का बच्चा-बच्चा कोरोना से लोगों की जान बचाने के लिए दुआ कर रहा है। कोरोना वारियर्स अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की जान बचाते हैं। उस वक्त भी देश में एक ऐसा आदमी है, जो कब्रिस्तान में मुर्दों की आवाज सुन रहा है। मुर्दों से बातें कर रहा है। नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ से अपील की है कि अब देश पर और प्रदेश पर रहम किया जाए।

मध्यप्रदेश में कोरोना (corona) की जानकारी देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीत रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,640 नए केस सामने आए हैं, वहीं 4,995 मरीज स्वस्थ होकर घर गए हैं। प्रदेश में संक्रमण की दर अब घटकर 2.51% रह गई है और रिकवरी रेट बढ़कर 95% हो गया है। दतिया में संक्रमण दर अब एक फीसदी से कम रह गई है। मां पीतांबरा इससे भी शीघ्र मुक्ति दिला देंगी।