नाबालिग पर रिवॉल्वर से फायरिंग, अस्पताल में भर्ती, हमलावर फरार

हमलावरों ने लड़की पर फायर क्यों किया फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। घायल नाबालिग लड़की  के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

रतलाम, सुशील खरे।  रतलाम जिले के ढोढर कस्बे के पास महू नीमच रोड पर स्थित बांछडा डेरे पर स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर पंहुचे युवकों ने एक नाबालिग लड़की पर रिवाल्वर से फायर कर दिया। घायल नाबालिग को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया है। फायर करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाम करीब आठ बजे सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार क्र.एमपी 43 डीएन 7777 में सवार चार अज्ञात युवक बांछडा डेरे पर पंहुचे थे। इन युवकों ने वहां मौजूद एक सत्रह वर्षीय नाबालिग बालिका पर रिवाल्वर से फायर कर दिया और कार में सवार होकर मन्दसौर की तरफ भाग गए। रिवाल्वर की गोली नाबालिग के दाहिने कंधे की तरफ लगी है। नाबालिग लड़की को घायल अवस्था में ढोढर चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

ये भी पढ़ें – TMC सांसद महुआ मोइत्रा का पीएम मोदी पर तंज, थोड़ा आप भी इंतजार कर लीजिये कभी कभी

घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुच गए। पुलिस सरगर्मी से हमलावरों की तलाश कर रही है। हमलावरों ने लड़की पर फायर क्यों किया फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। घायल नाबालिग लड़की  के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

नाबालिग पर रिवॉल्वर से फायरिंग, अस्पताल में भर्ती, हमलावर फरार

ये भी पढ़ें – ज्योतिरादित्य सिंधिया हुए लापता! बोले कांग्रेस विधायक – कहां तुम चले गए

उधर हमलावर जिस कार से घटनास्थल पर पंहुचे थे, रजिस्ट्रेशन नंबर के अनुसार कार भेरुपाडा (बदनावर) निवासी प्रकाश पिता बद्रीलाल डावर के नाम रजिस्टर्ड है। पुलिस कार की तलाश में जुटी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना के महत्वपूर्ण सुराग मिल गए है और हमलावरों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।