OBC Reservation : उपचुनाव से पहले BJP का दांव! 24 सितंबर को सागर में बड़ी बैठक

BJP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश बीजेपी (MP BJP) ने आगामी चुनावों की तैयारियां तेज कर दी है।एक तरफ संगठन में नियुक्तियां औऱ एक के बाद एक बड़ी बैठकें की जा रही है। वही दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा बड़े बड़े ऐलान किए जा रहे है। इसी बीच अब 24 सितंबर को सागर में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है। इसमें आगे की रणनीति को लेकर कार्ययोजना तैयार की जाएगी।इस बैठक को आगामी उपचुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

MP के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलेगा डीए का तोहफा! भेजा प्रस्ताव

दरअसल, हाल ही में  शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने ओबीसी आरक्षण को लेकर बड़ा फैसला लिया है। इसके तहत मध्य प्रदेश में अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) को सरकारी भर्तियों और परीक्षाओं में 27% आरक्षण लागू कर दिया गया है और सामान्य प्रशासन विभाग ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया है, हालांकि जिन परीक्षाओं और भर्ती पर जबलपुर हाईकोर्ट ने लगाई हैं, उनमें रोक बरकरार रहेगी।इसी फैसले की जानकारी देने के लिए मप्र बीजेपी द्वारा 24 सितंबर को सागर में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुलाई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)