मध्यप्रदेश में ‘शिव’ राज पर क्या बोले पीएम मोदी, देखिये वीडियो

PMGKY

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आज शनिवार 7 अगस्त 2021 को  प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना (Prime Minister Garib Kalyan Yojana) के अंतर्गत अन्न उत्सव  का शुभारंभ सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रधानमंत्री मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) वर्चुअली किया।इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की।

पीएम मोदी ने कहा कि शिवराज जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में बीमारी राज्य की पहचान को काफी पीछे छोड़ दिया। शिवराज जी के नेतृत्व में बीमारू राज्य की पहचान बदल गई। मुझे याद है एमपी की सड़कों की क्या हालत होती थी यहां से कितने बड़े-बड़े घोटालों की खबरें आती थी आज एमपी के शहर स्वच्छता और विकास के नए प्रतिमान गण रहे हैं। मध्यप्रदेश के किसानों ने रिकॉर्ड मात्रा में उत्पादन किया, तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने रिकॉर्ड मात्रा में MSP पर उपार्जन किया। मध्यप्रदेश में देश में सबसे ज़्यादा खरीदी केंद्र बनाए गए।।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)