MP Politics: विश्वास सारंग का बड़ा बयान- Kamalnath से राजनीतिक द्वंदता रखते हैं Digvijay

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) ने 75वें स्वतंत्रता दिवस (Indepeandence day) सहित मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) को लेकर आज मीडिया से बात की। लंबी चर्चा के दौरान उन्होंने एक तरफ जहां भारत के 75 साल के स्वतंत्रता के जश्न पर बड़ी बात कही है। वहीं Kamalnath, Digvijay और उनके बेटे Jaivardhan को लेकर कड़ा निशाना साधा है।

दरअसल Media से चर्चा के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है। Sarang ने कहा कि इस देश के सभी नागरिकों को जश्न मनाने का अधिकार है लेकिन कमलनाथ को अपने संबोधन से पहले कुछ बात को विचार करना आवश्यक है। परंपरा का निर्वहन आवश्यक होता है। kamalnath संबोधित करें लेकिन संकल्प लें कि वह संबोधन राजनीति से प्रेरित ना हो। चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने कहा कि भारत में भारत माता का जयकारा होना चाहिए, ना कि Nehru का जयकारा होना चाहिए।

75 वर्ष की उम्र में दिग्विजय अध्यक्ष क्यों नहीं बन सकते- sarang 

वहीं दिग्विजय सिंह के बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर भी विश्वास सारंग ने जमकर निशाना साधा है। सारंग ने दिग्विजय के Scindia के गढ़ में दौरे को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ से दिग्विजय की राजनीतिक द्वंदता रहती है। दिग्विजय को बाढ़ पीड़ितों से मतलब नहीं है, Digvijay राजनीति करने में आगे हैं। यह कांग्रेस की गुटबाजी है। इसके साथ ही चिकित्सा शिक्षा मंत्री Sarang ने कहा कि अगर कमलनाथ अध्यक्ष बन सकते हैं तो 75 वर्ष की उम्र में दिग्विजय अध्यक्ष क्यों नहीं बन सकते।

Read More: Jabalpur News: जब नकली पुलिस अधिकारी ने कहा- 5 हज़ार दो तो बच जाओगे, फिर हुआ ये…

सीधी भर्ती से Recruitment के द्वार खुल गए हैं

मध्यप्रदेश में सीधी भर्ती पर से रोक हटा दिया गया है शिवराज सरकार के इस बड़े फैसले पर बोलते हुए विश्वास सारंग ने कहा कि सीधी भर्ती से Recruitment के द्वार खुल गए हैं, जो पद खाली है, विभाग द्वारा उन सभी पदों पर 20% सीधी भर्ती के माध्यम से उसे भरा जाएगा।

सरकार हर कदम पर सख्ती बनाए हुए हैं- विश्वास सारंग

मध्यप्रदेश में साइबर अटैक की आशंका पर बोलते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि आतंकवादी गतिविधियां रोकने में सरकार सक्षम हुई है। जो कुठाराघात करना चाहते हैं देश की आबोहवा को बिगाड़ना चाहते हैं। उनको रोकने के लिए अलर्ट जारी किया गया है सरकार हर कदम पर सख्ती बनाए हुए हैं।

दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन पर तंज कसते हुए विश्वास सारंग ने कहा कि पहले दिग्विजय यह बताएं कि उनके बेटे ने अपना पजामा खुद क्यों फाड़ा। प्रदेश भर के हिस्ट्रीशीटर मौजूद हुए थे। उनके बारे में बताएं। चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने कहा कि Congress ने जिन्हें को संरक्षण दिया है। वह उस जुलूस में इकट्ठा हुए थे। इतना ही नहीं Sarang ने कहा कि गैंबलिंग की राजनीति अब बेटा भी करने लगा है। खुद पजामा फाड़ा लिया, कांग्रेस में यही होता है। सब अपने बेटे की तारीफ करते हैं और उसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं।