मीन समेत इन 3 राशियों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, वाद विवाद से रहें दूर, देखें आज का राशिफल

ग्रह नक्षत्र की स्थिति हर व्यक्ति के जीवन पर अनुकूल और प्रतिकूल प्रभाव डालती है। स्थिति के आधार पर राशिफल का आंकलन किया जाता है।

rashifal

Rashifal: हर व्यक्ति की कुंडली में नवग्रह विराजित होते हैं, जो अपनी चाल से उसके जीवन पर प्रभाव डालने का काम करते हैं। ग्रहों की आपसी तालमेल के बाद जो स्थिति बनती है वह व्यक्ति की कुंडली में पहले ही दिखाई दे जाती है। इसी स्थिति के आधार पर राशिफल का आंकलन किया जाता है। आज 18 अप्रैल दिन गुरुवार किन लोगों के लिए शुभ और किन लोगों के लिए प्रतिकूल रहेगा चलिए जानते हैं।

मेष

आज इन जातकों को किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहिए। आपको स्थिति पहले से सुदृढ़ होती जा रही है इसलिए रिस्क से भरे निर्णय लेने की कोशिश ना करें इससे परिणाम खराब हो सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।