Sex Racket: स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, व्हाट्सएप पर बुकिंग, आपत्तिजनक सामान के साथ 8 गिरफ्तार

सेंटर में मसाज के नाम पर बॉडी टू बॉडी मसाज की सुविधा दी जा रही थी।

sex racket

हल्द्वानी, डेस्क रिपोर्ट। देशभर के कई जगह पर स्पा सेंटरों (spa centers) में मसाज (massage)  के नाम पर देह व्यापार (sex racket) का उन्होंने व्यापार धड़ल्ले से आगे बढ रहा है। पुलिस की छापेमारी ने मामले को उजागर किया है। वहीं अब एक बार फिर से इस सेंटरों में मसाज के नाम पर देह व्यापार का काला खेल पुलिस (police) ने उजागर किया है।

दरअसल मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी का है।स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट (sex racket) चलाया जा रहा था। सेंटर में मसाज के नाम पर बॉडी टू बॉडी मसाज की सुविधा दी जा रही थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने 5 युवक और 2 युवितियों को गिरफ्तार किया है।

Read More: कर्मचारियों को सप्ताह में मिलेगी 3 दिन की छुट्टी! टेक होम सैलेरी में आएगी कमी

पुलिस की जानकारी की माने तो सभी युवतियों को 10-10 हजार में नौकरी के लिए रखा जाता था। उनसे देह व्यापार करवाया जाता था। सेंटर के अंदर लड़कियों को व्हाट्सएप मैसेज के जरिए कस्टमर बुक कराए जाते थे। मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सूचना मिलने के बाद जांच पड़ताल की। यह जानकारी सही होने के बाद इस सेंटर में छापा मारा गया।

वहीं छापेमारी में बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया। साथ ही दो युवतियों को वहां से रेस्क्यू भी किया गया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई लड़कियां झारखंड और दिल्ली की रहने वाली हैं। वही प्रभारी ललिता पांडे की अगुवाई में छापामार कार्रवाई की गई है। जिसमें 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया है।