तो क्या राजीव गांधी का ट्वीट है राहुल,प्रियंका द्वारा सिंधिया को अनफॉलो करने की वजह?

Atul Saxena
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  कभी अच्छे दोस्त रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बीच अब दूरियां बढ़ गई हैं। हालाँकि राजनैतिक दूरी तो उसी समय बढ़ गई थी जब ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)  कांग्रेस  (Congress) छोड़कर भाजपा (BJP) में शामिल हो गए थे लेकिन अब जो घटनाक्रम सामने आया है उससे समझा जा सकता है कि अब दोनों नेताओं के बीच राजनैतिक नहीं दिल की दूरी भी बढ़ गई है। माना जा रहा है कि इसकी वजह सिंधिया द्वारा किया गया राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर किया गया ट्वीट है।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) और पूर्व केंद्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया (Madhav Rao Scindia) की दोस्ती के साथ शुरू हुआ गांधी सिंधिया परिवार के बीच दोस्ती का सफर अब ख़त्म हो गया है।  नयी पीढ़ी ने अब इस दोस्ती के रिश्ते के अध्याय को बंद कर दिया है। सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के लगभग सवा साल बाद राहुल गांधी (Rahul गांधी) ने अपने प्रिय और पुराने मित्र ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को ट्विटर (Twitter) पर अनफॉलो (Unfollow) कर दिया है।  राहुल के बाद उनकी बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को अनफॉलो कर दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....