सिंह समेत इन राशियों को मिलेंगे शुभ समाचार, मिथुन वाले रहें सावधान, जानें सोमवार का राशिफल

नवग्रह की स्थिति के आधार पर हर व्यक्ति की एक राशि होती है। जिससे उसके दैनिक जीवन और भविष्य के बारे में आंकलन किया जाता है। चलिए आज 18 मार्च दिन सोमवार का राशिफल जानते हैं।

rashifal

Rashifal 18 March: व्यक्ति के जीवन के संचालन में उसकी कुंडली में बैठे नौ ग्रह गहरी भूमिका निभाते हैं। अगर इन ग्रहों की स्थिति ठीक रहती है तो व्यक्ति के जीवन में सब कुछ शुभ होता है और अगर विपरीत स्थितियां बन जाए तो जातक परेशान भी हो सकता है। ग्रहों को देखकर ही व्यक्ति के राशिफल का आंकलन किया जाता है। चलिए आज का दिन किस व्यक्ति के लिए कैसा रहेगा और आज ग्रहों की स्थिति क्या है इस बारे में जानते हैं।

मेष

इन लोगों को व्यवसाय और कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और कार्य क्षेत्र में उच्च अधिकारी इनका साथ देंगे। संतान और स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। सूर्य देवता को जल अवश्य चढ़ाएं जिससे व्यापारिक स्थिति अच्छी बनेगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।