VIDEO: लगातार हो रही बारिश से बढ़ी मंदिर की सुंदरता, तीव्र जलधारा से जटाशंकर धाम रमणीय

छतरपुर, संजय अवस्थी। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में एक बार फिर से बारिश (rain) का सिलसिला शुरू हो गया है। प्रदेश में MP Weather 3 सिस्टम एक्टिव (3 system active) होने की वजह से कई जिलों में देर रात से ही बारिश का सिलसिला जारी है। हालांकि इसी बीच कई नदियों के जलस्तर में वृद्धि हुई है। वहीं सड़कों पर जलजमाव से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। इसी बीच छतरपुर से बड़ी खूबसूरत तस्वीर सामने आ रही है।

 

Read More: MP News: बोलें प्रभुराम – MP में ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई कोई मौत

दरअसल छतरपुर में सुबह से बारिश का सिलसिला जारी है। छतरपुर में सुबह से हुई तेज बारिश के बाद प्रसिद्ध जटाशंकर धाम की सुंदरता और भी ज्यादा बढ़ गई है। ऊपर से बहने वाली जल की धारा इतनी तेज हो गई है कि पूरे जटाशंकर धाम में हर जगह पानी ही पानी दिखाई दे रहा है।

 

Read More: Tokyo Olympics 2021: ओलंपिक में भारत की जीत के लिए किया गया पौधारोपण, सीएम ने भी गुलमोहर का पौधा लगाकर दिया पर्यावरण का संदेश

ऐसा लगता है जैसे जटाशंकर धाम में कोई जल का विशाल झरना बह रहा हो,  इस दुर्लभ नजारे ने जटाशंकर धाम की सुंदरता बढ़ा दी है, गौरतलब है कि भगवान शिव के दर्शन करने हजारो की तादाद में श्रद्धालु हर वर्ष जटाशंकर धाम पहुचते है और यंहा के पवित्र कुंड में स्नान कर अपनी मनोकामनाए मांगते है।