MP Weather Alert: मप्र में झमाझम का दौर जारी, इन जिलों में भारी बारिश की संभावना

cg Weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP Weather) में रविवार को आखिरकार समय से पूर्व राजधानी भोपाल में झमाझम बारिश के साथ मानसून (Monsoon 2021) की धमाकेदार एंट्री हो गई। अब इंदौर और ग्वालियर को मानसून का इंतजार है। पिछले 24 घंटे में गरज चमक और तेज हवाओं के साथ एक दर्जन से ज्यादा जिलों में बारिश (Rain) हुई। मौसम विभाग (Weather Forecast) ने आज सोमवार 14 जून 2021 को 10 संभागों में गरज चमक के साथ एक दर्जन जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है।इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

MP Weather : समय से पूर्व भोपाल में मानसून की एंट्री, मप्र के इन जिलों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग (Weather Department) ने अगले 24 घंटे में मौसम विभाग ने भोपाल, इंदौर, उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर, चंबल, होशंगाबाद, शहडोल, रीवा और सागर संभागों के जिलों में गरज चमक के साथ कही कही बारिश की संभावना जताई गई है। इन संभागों के जिलों में बिजली चमकने और गिरने के साथ 30-40 प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलने के भी आसार है।इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। वही होशंगाबाद संभाग के जिलों के साथ सतना, सीधी, सिंगरौली, सीहोर, खंडवा, खरगोन, बुरहानपुर, शाजापुर, देवास और छिंदवाड़ा जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)