MP Weather Alert: Cyclone Yaas के चलते मप्र में बारिश के आसार, इन राज्यों में अलर्ट

MP weather alert

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बंगाल की खाड़ी में उठे चक्रवाती तूफान ‘यास’ के दक्षिण में ओडिशा तट से टकराने के बाद ओडिशा-बंगाल के साथ बिहार के कई जिलों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश का दौर शुरु हो गया है, वही नौतपे के बीच मध्य प्रदेश पर भी इसका असर (MP Weather Changes) दिखाई देने लगा है।पिछले 24 घंटे से  उत्तरी हवाएं चल रही है और बादल छाए हुए है। मौसम विभाग (Weather Department) ने 2 संभागों के 7 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है।

MP Weather Alert: नौतपे के बीच मध्य प्रदेश के इन संभागों में बारिश के आसार

मौसम विभाग (Weather Alert) ने बंगाल की खाड़ी से नमी आने के चलते आज बुधवार को शहडोल संभाग के 3 जिलों और रीवा के 4 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश (Rain) की संभावना जताई है और वही इन संभागों के जिलों में गरज चमक के साथ बिजली चमकने और गिरने के भी आसार है। इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।इसका असर से 28 मई तक पूर्वी मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में रहेगा और नमी के चलते इंदौर, जबलपुर व होशंगाबाद संभाग में कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)