निकाय चुनाव 2021: BJP का कांग्रेस को बड़ा झटका- विधायक प्रतिनिधि समेत 12 नेता पार्टी में शामिल

BJP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। निकाय चुनाव (Municipal Election) और दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में दल बदल का सिलसिला जारी है।आए दिन नेता मौके की नजाकत को देखते हुए एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जा रहे है। इसी कड़ी में आज रविवार लॉकडाउन (Lockdown) के दिन कांग्रेस विधायक बाला बच्चन (Congress MLA Bala Bachhan) के प्रतिनिधि और पूर्व राजपुर विधानसभा क्षेत्र के नपा उपाध्यक्ष समेत 12 नेताओं ने BJP का दामन थाम लिया है।इसे BJP का बड़ा मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है।

यह भी पढ़े.. होली पर MP की जनता को शिवराज सरकार का बड़ा तोहफा

दरअसल, बड़वानी जिले (Badwani District) की राजपुर विधानसभा (Rajpur Assembly Constituency) में कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है।यहां राजपुर से विधायक बाला बच्चन के विधायक प्रतिनिधि व पूर्व राजपुर नपा उपाध्यक्ष जितेन्द्र यादव , जितेन्द्र यादव, पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दीपक पटेल समेत 14 कांग्रेस नेताओं ने BJP ज्वाइन कर ली है।

आज रविवार को भाजपा कार्यालय बड़वानी में इन सभी नेताओं ने खरगोन बड़वानी लोकसभा (Khargone Barwani BJP Lok Sabha constituency) से बीजेपी सांसद गजेंद्र पटेल (Gajendra Singh Patel) की अध्यक्षता में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान जिला अध्यक्ष ओम सोनी और राजपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी अंतर सिंह पटेल भी भाजपा कार्यालय पर मौजूद थे। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस से आए सभी 12 नेताओं का भाजपा का सदस्यता फॉर्म भरवाकर माला और मिठाई खिलाकर स्वागत किया।

यह भी पढ़े.. लॉकडाउन पर भारी कोरोना: MP में 2276 नए केस, 11 की मौत, इन जिलों में हालात गंभीर

बता दे कि बड़वानी में यह कांग्रेस को दूसरा झटका है। बीते दिनों ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)  और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) की मौजूदगी में बड़वानी में अंजड़ नगर परिषद के वर्तमान 3 कांग्रेसी पार्षदों और 40 से अधिक कार्यकर्ताओ सहित ने BJP ज्वाइन कर ली थी और अब 12 कांग्रेस नेताओं ने पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थामा है।