2 अप्रैल से मैहर रुकेगी 16 सुपरफास्ट ट्रेनें, भोपाल-इटारसी के बीच चल सकती है मेमू ट्रेन

mp rail news today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।Indian Railway IRCTC. मध्य प्रदेश के रेलयात्रियों (MP Rail News) के लिए खुशखबरी है। जबलपुर से मैहर जाने वाले यात्रियों (MP Rail Passenger) के लिए अच्छी खबर है।  दो अप्रैल से 16 सुपरफास्ट ट्रेनें नवरात्र मेले में मैहर में ठहरेंगी। वही भोपाल से इटारसी के बीच जल्द एक मेमू ट्रेन (MEMU Train) चलाई जा सकती है।

SSC GD Constable का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक, जानें स्कोरकार्ड-आंसर की पर अपडेट

जबलपुर रेल मंडल ने चैत्र नवरात्र को देखते हुए 2 अप्रैल चैत्र नवरात्र 16 सुपरफास्ट मेल एक्सप्रेस गाड़ियों का मैहर स्टेशन पर अतिरिक्त ठहराव करने का फैसला लिया है।आगामी 2 अप्रैल से 16 अप्रैल तक के लिए मैहर में 16 यात्री गाड़ियों रेल कुर्ला गोरखपुर, कुर्ला छपरा, चेन्नई छपरा, सिकंदराबाद दानापुर, वलसाड मुजफ्फरपुर, एलटीटी गुवाहाटी, सूरत छपरा, तथा एलटीटी प्रयागराज ट्रेन को आते-जाते दोनों समय रोका जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)