(Suspended)

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सत्ता में चौथी बार आने के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) एक्शन मोड में नजर आ रही है। सरकारी कामों (Government Works) में लापरवाही बरतने पर एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई की जा रही है। अब ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के निर्देश के बाद विद्युत वितरण कंपनी (Power distribution company) के 2 इंजीनियर (engineer) और 1 लाइनमैन (Lineman) को निलंबित (suspended) कर दिया गया है।

यह भी पढ़े… MP Weather Alert : मप्र में झमाझम का दौर शुरु, इन जिलों में बारिश और ओले की चेतावनी

दरअसल, शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) के निर्देश पर भोपाल संभाग (Bhopal Division) के बैरागढ़ उप संभाग  में पदस्थ सहायक प्रबंधक (प्रभारी प्रबंधक) अशोक कुमार जैन, विद्युत वितरण केंद्र ईंटखेड़ी में पदस्थ सहायक प्रबंधक विनोद पाटिल और लाइन परिचालक  कामता प्रसाद शर्मा को कार्यों में अनियमितता के कारण निलंबित कर दिया गया है।

सहायक प्रबंधक  जैन को ईंटखेड़ी विद्युत वितरण केंद्र अंतर्गत अस्थाई कनेक्शन दिए जाने के पर्यवेक्षण कार्य में लापरवाही बरतने के कारण निलंबित किया गया है। सहायक प्रबंधक  पाटिल और लाइन परिचालक  शर्मा को कर्तव्यों के निर्वहन में लापरवाही एवं अनियमितता करने के कारण निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़े… MP School : सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को मिलेगी जल्द नई जिम्मेदारी, छात्रों को मिलेगा लाभ

उल्लेखनीय है कि ऊर्जा मंत्री तोमर ने सुबह रासलाखेड़ी पहुँचकर बगैर विद्युत कनेक्शन (Electrical connection) के विद्युत बिल (Electricity bill) देने की जानकारी ली थी। उन्होंने अनियमितता करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश मौके पर ही दिए थे।