70 करोड़ MDMA Drugs मामले में मुंबई से 4 आरोपी गिरफ्तार, Indore से जुड़े थे तार !

क्राइम ब्रांच की इस बड़ी कार्रवाई के बाद 70 करोड़ एमडीएमए ड्रग्स मामले में अब तक कुल 33 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। 70 करोड़ एमडीएमए ड्रग्स (MDMA Drugs) मामले में इंदौर (Indore) क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। ऑपरेशन प्रहार के तहत की गई कार्रवाई में इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore crime branch) ने मुंबई (Mumbai) से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमे एक महिला भी शामिल है। क्राइम ब्रांच की इस बड़ी कार्रवाई के बाद 70 करोड़ एमडीएमए ड्रग्स मामले में अब तक कुल 33 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें…9 जुलाई को शिवपुरी दौरे पर सांसद डॉक्टर के पी यादव, कई बैठकों में होंगे शामिल

इंदौर डीआईजी मनीष कपूरिया ने क्राइम ब्रांच की टीम की सराहना करते हुए बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा चलाये गए ऑपरेशन प्रहार के तहत की गई कार्रवाई में इंदौर क्राइम ब्रांच ने मुंबई से ड्रग्स कारोबार के चार सूत्रधारों को गिरफ्तार किया है। जिनमे एक महिला भी शामिल है। महिला मुंबई में ड्रग्स पैडलर के रूप में लोगो को ड्रग्स सप्लाय करती थी। पकड़े गए चारो आरोपियो के नाम महजबीन शेख, सलीम चौधरी, जुबैर हलाई और अनवर लाला बताये जा रहे है। और क्राइम ब्रांच ने एमडीएमए ड्रग्स के नेटवर्क को तोड़ने की कार्रवाई के लिहाज से मुंबई में दबिश देकर सोमवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इंदौर डीआईजी मनीष कपूरिया ने बताया कि चारो आरोपी एमडी ड्रग्स के अलावा अन्य नशीले पदार्थो के कारोबार में लिप्त है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि चारो आरोपी ने ये कबूल किया है कि वो कई पॉश इलाको में ड्रग्स को सप्लाय करते थे। वहीं इस पूरे गिरोह का मुख्य सरगना सलीम चौधरी खुद को किसी अखबार से जुड़ा होना बताकर एमडी ड्रग्स के कारोबार को अंजाम देता था। बता दें कि आरोपी इंदौर से ड्रग्स ले जाकर मुंबई सहित अन्य क्षेत्रों में बेचते थे और गिरोह की महिला सदस्य महजबीन शेख ड्रग पैडलर के तौर पर काम करती थी।

यह भी पढ़ें…CM Helpline: अपर कलेक्टर का एक्शन- लापरवाही पर 2 पटवारी निलंबित, 4 को नोटिस

इंदौर डीआईजी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और कार्रवाई से आरोपी आसानी से बच न निकले इस बात को भी ध्यान में रखा जा रहा है। फिलहाल, इंदौर क्राइम ब्रान्च को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है और माना जा रहा है कि 70 करोड़ के एमडीएमए ड्रग्स मामले से जुड़े हर शख्स को पुलिस सलाखों के पीछे भेजेगी।