फिर शर्मसार हुआ भोपाल : प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से रेप, घटना के बाद बच्ची को धमकाया, सीएम मोहन यादव ने दिए SIT से जाँच कराने के निर्देश

बच्ची ने अपनी माँ को बताया कि उसे डराया धमकाया गया कि अगर किसी को भी ये बात बताई तो उसे माँ से मिलने नहीं दिया जाएगा। वहीं माँ ने ये भी कहा कि आरोपी ने एक परिचित को कुछ ले-देकर मामला रफ़ा-दफा करने का ऑफ़र देकर अस्पताल के बाहर भेजा था। फ़िलहाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

8 year old girl raped in school hostel : राजधानी भोपाल से 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है। ये बच्ची मिसरोद थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। बच्ची के घरवालों ने मिसरोद थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मंगलवार रात पुलिस ने धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की। वहीं सीएम मोहन यादव ने निर्देश दिए हैं कि एसआईटी बनाकर घटना की जाँच की जाएगी।

खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर मासूम के साथ रेप, बच्ची को धमकाया

इस बच्ची को 15 दिन पहले ही हास्टल में दाखिल कराया गया था। बच्ची की माँ कहना है कि उसे खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया गया जिससे वो बेसुध हो गई। देर रात जब बच्ची की नींद खुली तो उसके साथ ग़लत काम किया जा रहा था। पीड़ित बच्ची की माँ का कहना है कि इस घटना के बाद उसे डराया धमकाया गया और कहा गया कि वो अपने घरवालों को कुछ भी न बताए। उसे कहा गया कि अगर वो स्कूल में किसी से भी कहेगी उसकी माँ से कभी बात नहीं कराएँगे। बच्ची की माँ का कहना है कि गुज़रे रविवार को बच्ची ने फ़ोन पर बात की तो वो रोने लगी। जब उन्होंने वीडियो कॉल लगाया तो बच्ची ने कहा कि उसे ब्लीडिंग हुई है। वो कुछ और भी बताना चाह रही थी लेकिन वहाँ के लोगों ने फ़ोन काट दिया और मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।