MP Corona: मप्र में फिर कोरोना विस्फोट, आज 23 नए पॉजिटिव, अकेले इंदौर में 12 केस

Pooja Khodani
Updated on -
mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 3 दिन बाद दिसंबर 2021 का महीना लगने वाला है, लेकिन इसके पहले मध्य प्रदेश में  कोरोना  (MP Corona Update) की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। 27 नवंबर को फिर 23 नए केस मिले है । इससे पहले 26 नवंबर 2021 को इंदौर-भोपाल समेत  प्रदेश में 9 कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद  एक्टिव केसों (MP Corona Active Case) की संख्या 110 पार हो गई है। इन आंकड़ों के बाद संक्रमण की दर बढ़कर 0.02 प्रतिशत हो गई है, हालांकि रिकवरी रेट 98.60 फीसदी बना हुआ है।

खुशखबरी: बैंक अकाउंट में है जीरो बैलेंस, फिर भी निकाल सकते है 10000 रुपये, जानें कैसे

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट् के अनुसार, आज 27 नवंबर 2021 को 23 नए केस मिले है, इसमें इंदौर में 12, भोपाल में 7 केस, रायसेन में 3 और जबलपुर में 1 केस मिला है। इससे पहले 26 नवंबर को मध्य प्रदेश में  कोरोना वायरस के 9 नए केस मिले थे, जिनमें भोपाल में 6, इंदौर में 2 और नरसिंहपुर में एक पॉजिटिव मिला था। इस पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) ने कहा था कि कोरोना को लेकर सरकार सजग है और लगातार सैंपल लिए जा रहे हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)