MP News: हाईकोर्ट के फैसले के बाद आयुष विभाग ने काउंसलिंग पर लगाई रोक

madhya pradesh highcourt

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आयुष विभाग (MP AYUSH Department)  ने जबलपुर हाईकोर्ट के फैसले के बाद प्रदेश में एमडी/एमएस आयुर्वेद/एमडी होम्योपैथी काउंसलिंग पर रोक लगा दी है।काउंसलिंग के आगामी चरण एवं नवीन तिथियों के संबंध में एमपी ऑनलाइन पोर्टल (MP Online Portal) और विभागीय वेबसाइट पर जल्द जारी की जाएगी।

MPPSC : उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, 763 रिक्त पदों पर जल्द होगी भर्ती, 5 सूत्रीय मांगों पर बड़ा फैसला

विभाग ने कहा है कि प्रदेश में वर्तमान में आयुष विभाग के अंतर्गत पीजी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिये प्रथम चरण की काउंसलिंग प्रक्रिया प्रचलन में है। इसमें विभाग द्वारा निर्धारित नियमानुसार आरक्षण/सीटचार्ट तैयार कर काउंसलिंग सम्पादित करायी जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)