Betul : विवाह समारोह से उड़ाया सोने से भरा बैग, CCTV कैमरे में कैद हुआ शातिर चोरों का कारनामा

इस मामले की पुलिस में शिकायत की गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे आरोपियों को तलाश कर रही है।

बैतूल, वाजिद खान। मप्र (MP) के बैतूल (Betul) में एक शादी समारोह दुल्हन के जेवरों से भरा बैग चोर उड़ा कर ले गए। चोरों का कारनामा सीसीटीवी कैमरे (cctv camera) में कैद हो गया। जानकारी के अनुसार 7 जुलाई को बैतूल के बडोरा क्षेत्र में स्थित सरले मैरिज लॉन में हो रहे एक विवाह समारोह से शातिर चोरों ने सोने के जेवरों से भरा एक बैग उड़ा दिया। इससे परिवार को लाखों रुपये की चपत लगी है। इस मामले की पुलिस में शिकायत की गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे आरोपियों को तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें…Gwalior News : एक्शन मूड में कलेक्टर, बोले सड़कें ठीक नहीं कराई तो होगी FIR

बताया जा रहा है कि बिजली कंपनी के सेवानिवृत्त अधिकारी लक्ष्मी नारायण राठौर के बेटे की 7 जुलाई को शादी थी। यह शादी बडोरा के मैरिज लॉन से हो रही थी। विवाह समारोह के दौरान ही दुल्हन को चढ़ाए जाने वाले सोने के जेवरों से भरा बैग किसी ने चुरा लिया था। इस बैग में दुल्हन के लिए लाये गए 15 तोले सोने के जेवर थे जिसकी कीमत लगभग 9 लाख रुपये बताई जा रही है ।

बैग गायब होने पर शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जब सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो पता चला कि 2 लड़कों के द्वारा इस कारगुजारी को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई। इनमें से एक ने हरी शर्ट व काला पैंट वाला इशारा करते दिख रहा है और बाद में दूसरा पीली शर्ट पहने लड़का बैग ले जाते दिख रहा है । दोनों चोर मैरिज गार्डन से बाहर निकल कर बाइक से भाग गए। यह सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आप भी देखिये किस तरह लोगों की आंखों में धूल झोंक कर बदमाश जेवरात से भरा बैग उड़ा ले गए।

इस मामले में पीड़ित लक्ष्मी नारायण राठौर का कहना है कि 7 जुलाई को उनके बेटे की शादी थी। और शादी समारोह में से अज्ञात चोरों द्वारा गहनों से भरा बैग लेकर भाग गए । बैग ने करीब 15 तोला सोना था जिसकी कीमत ₹9,50,000 है। घटना की जानकारी के बाद तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। वहीं सीसीटीवी कैमरे में चोर बैग ले जाते हुए दिखे।

बैतूल एसडीओपी नितेश पटेल ने जानकारी देते हुए बताया बलोरा में एक विवाह समारोह का आयोजन था। जहां पर दो अज्ञात बदमाशों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया और शादी समारोह के फंक्शन के दौरान बैग को गायब कर लिया गया। इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है और जितनी भी रिकॉर्डिंग है सब की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें… मुरैना : हद है, हावी रेत माफिया, पुलिस कस्टडी से रेत चोरी !