SI की बाइक को कार ने मारी टक्कर, बोनट में फंस 200 मीटर तक घसीटे गए, मौत

एसआई मांझी की मौत पर राजधानी की पुलिस ने शोक व्यक्त किया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) की राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। हनुमानगंज (hanumanganj) थाने में पदस्थ एसआई सुधीर मांझी (SI Sudhir Manjhi) को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस दौरान पदस्थ एसआई सुधीर मांझी की बाइक को करीब 200 मीटर तक घसीटा गया। वही सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से SI की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर (sub-inspector) को तेज रफ्तार SUV ने टक्कर मार दी हनुमानगंज थाने में पदस्थ एसआई सुधीर मांझी टक्कर लगने के बाद कार के बोनट में फंस गए। जिसके बाद कार चालक द्वारा उन्हें 200 मीटर तक घसीट कर ले जाया गया। जिसके बाद गाड़ी के टर्निंग प्वाइंट के बाद SI उछलकर सड़क की दूसरी तरफ जा गिरे। हालांकि पुलिस द्वारा तुरंत उनको अस्पताल ले जाया गया लेकिन सर में चोट लगने की वजह से डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Read More:जघन्य हत्याकांड में मुखर हुए BJP विधायक, CM को मिली जानकारी, दोषियों के लिए फांसी की मांग

इधर हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है। SI सुधीर मांझी मंगलवार देर रात ड्यूटी से अपने घर वापस लौट रहे थे। जिस दौरान एकांत पार्क के पास पहुंचने पर एक सफेद रंग की तेज रफ्तार एसयूवी कार ने उनके बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह कार की बोनट में फंस गए। सुधीर मांझी की पत्नी भी सब इंस्पेक्टर है और पुलिस मुख्यालय में पदस्थ थे। उनकी 1 साल की बेटी है हाल ही में मांझी ने बेटी का जन्मदिन मनाया था।

इधर SI शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया है। वहीं पुलिस कार के नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश कर रही है। एसआई मांझी की मौत पर राजधानी की पुलिस ने शोक व्यक्त किया है।