सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा फैसला- खरगोन एसपी को हटाया

एमपी शिववराज सरकार

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले (Khargone District) के बिस्टान थाने (Khargone Police) में  आदिवासी युवक की मौत के बाद बड़ी कार्रवाई की गई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने खरगोन एसपी को हटा दिया है।उन्होंने कहा कि पिछले दिनों खरगोन ज़िले के बिस्टान में हुई घटना में एक युवक की मृत्यु हो गई थी। हमने पहले ही पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है। Lack of Supervision के कारण हमने खरगोन पुलिस अधीक्षक को भी हटाने का निर्णय लिया है। घटना की न्यायिक जाँच हो रही है। तथ्यों के आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

MP News : पटवारी समेत 4 निलंबित, 2 को कारण बताओ नोटिस, 5 का वेतन काटा

दरअसल, बीते दिनों खरगोन जिले की बिस्टान थाना पुलिस ने चोरी और डकैती के आरोप में माखेरकुंडी गांव के बिसन नाम के 35 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार किया था, अचानक थाने में मौत हो गई थी। इसकी खबर जैसे ही ग्रामीणों तक पहुंची, उन्होंने थाने का घेराव कर पथराव शुरु कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ कर दी।इसके बाद भीड़ को देख थाने में मौजूद स्टाफ कर्मचारी जान बचाकर बाहर भागे। इस घटना में पुलिस (Khargone Police) जवान भी घायल हो गए। इसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ सभी को खदेड़ा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)