MP के सरकारी अधिकारी कर्मचारियों के लिए काम की खबर, जल्द करें अपडेट, निर्देश जारी

government employees

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों (MP Government Employee) के लिए बड़े काम की खबर है। राज्य शासन (MP Government) के वित्त विभाग (finance department) के निर्देशानुसार सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारियों- कर्मचारियों की प्रोफाइल अपडेट कराने के निर्देश दिए गए है। ​इसके लिए अलग अलग जिलों के कलेक्टरों द्वारा निर्देश जारी किए गए है।

मप्र पंचायत चुनाव: इसी महीने तारीखों का ऐलान संभव! आरक्षण का काम भी जल्द, ये निर्देश जारी

​कोष एवं लेखा संचालनालय द्वारा सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों की प्रोफाइल 01 मई 2021 से 31 दिसम्बर 2022 तक एक्सेल फाइल में अपडेट करने के निर्देश दिये गये है। समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों से कहा गया है 01 मई 2021 से 31 दिसम्बर 2022 तक सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों की प्रोफाइल एवं अन्य विवरण रोस्टर अनुसार उपस्थित होकर आईएफएमआईएस सॉफ्टवेयर (IFMIS software) में अनिवार्य रूप से अपडेट कराये जायें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)