Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Electricity Bill: ऊर्जा मंत्री के निर्देश के बाद मप्र के बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत

Electricity Bill

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं (electricity consumers) को मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी  (Central Zone Electricity Distribution Company) ने बड़ी राहत दी है। ऊर्जा मंत्री के निर्देश के बाद अब जोन और वितरण केन्द्रों पर विद्युत संबंधी शिकायतों का समाधान किया जाएगा।इसके लिए 4 संभागों के 16 जिलों में बिजली शिकायत निवारण शिविर आयोजित किए जाएंगे।

 MP Weather Alert: वातावरण में नमी बरकरार, मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार

दरअसल, बीते दिनों ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) ने विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का त्वरित निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिये है। इसके बाद मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने फैसला किया है कि कार्यक्षेत्र के भोपाल (Bhopal), नर्मदापुरम, ग्वालियर (Gwalior) एवं चंबल संभाग के 16 जिलों में विद्युत देयकों से संबंधित शिकायतों के निराकरण के लिए जोन और वितरण केन्द्र स्तर पर शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)