MP के इन दो युवा नेताओं को नड्डा ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, वीडी शर्मा ने दी बधाई

BJP MLA

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी उपचुनावों (Upcoming By-Election) और विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तैयारियां जोरों पर चल रही है। एक के बाद एक राज्य स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक समितियां घोषित की जा रही है।अब राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अनुमति के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्यों की सूची जारी कर दी गई है। जिसमे 42 सदस्यों को शामिल किया है।

CM Helpline: तहसीलदार निलंबित, CMO समेत एक दर्जन अधिकारियों को नोटिस, वेतन वृद्धि रोकी

भारतीय जनता युवा मोर्चा  (BJYM) की इस राष्ट्रीय कार्यसमिति में सबसे ज्यादा उत्तरप्रदेश से 4 सदस्यों को जगह मिली है जबकि राजस्थान से 3, बिहार, मध्यप्रदेश, गुजरात, दिल्ली, तमिलनाडु से 2-2 सदस्यों को जगह मिली है।इसमें मध्य प्रदेश से भक्ति शर्मा और आलोक दंगज को जगह मिली है। आपको बता दे कि भक्ति शर्मा (Bhakti Sharma) सरपंच है।इस मौके पर मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने ट्वीट कर लिखा है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य नियुक्त होने पर मध्य प्रदेश की सुश्री भक्ति शर्मा एवं आलोक दंगस को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)