कमलनाथ की धर्म पर बहस की चुनौती को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में जंग, एक दूसरे को दिया चैलेंज

BJP and Congress on the debate on Hinduism : कमलनाथ की आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद को धर्म पर बहस की चुनौती को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने आ गई है। इस मामले में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि ‘मैं राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि वो आएं और मुझसे बात करें।’ वहीं सारंग की चुनौती को चुनौती देते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिनव बरोलिया ने उन्हें खुला चैलेंज दे दिया है और कहा है कि वे पहले उनसे बहस करें।

बता दें कि रविवार को कमलनाथ ने बीजेपी, आरएसएस और वीएचपी नेताओं को चुनौती देते हुए कहा था कि वो धर्म और अध्यात्म के मामले में राहुल गांधी से बहस करके देखें। इस चर्चा से साबित हो जाएगा कि राहुल गांधी के पास बाकी सबसे अधिक ज्ञान हैं और 12 साल में बीजेपी ने उनकी गलत छवि बनाने की कोशिश की है। उन्होने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद लोग राहुल गांधी को समझ गए हैं और मध्यप्रदेश में यात्रा को भारी समर्थन मिला है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।