रागी जत्थे के बाउंस को भाजपा ने लपका, हितेश बाजपेई ने कसा कमलनाथ पर तंज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के खालसा कॉलेज में गुरु नानक जयंती (Guru Nanak Jayanti) के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) का विरोध किए जाने पर बीजेपी (BJP) सामने आ गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. हितेश बाजपेई (Dr. Hitesh Bajpai) ने इस मामले पर तंज कसते हुए कहा है ’84 के आरोपी।’ वहीं बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा (Surendra Sharma) ने कहा है कि ‘देखना होगा कि रागियों की इतनी खरी खरी के बाद राहुल गांधी की यात्रा के लिए अब भी खालसा कॉलेज उपलब्ध कराया जाएगा।’

कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल – “पूरी कांग्रेस को ख़त्म कर दिया”, भाजपा ने ली चुटकी

हितेश बाजपेई ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘जब मैंने यह सुना किस सिख समाज के प्रतिष्ठित लोग कांग्रेस नेताओं का स्वागत कर रहे हैं तो उसी समय मेरे मन में यह ख्याल आया ये ऐसा कैसे कर सकते हैं? उनका स्वागत कैसे किया जा सकता है जिनके नेताओं ने 1984 के दंगों में सिखों को मारा हो।’ एक ट्वीट करते हुए उन्होने कमलनाथ की इस कार्यक्रम में सम्मिलित होते हुए तस्वीरें शेयर की और लिखा है चौरासी के आरोपी। वहीं बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा ने भी इस घटना के बाद सवाल किया है कि क्या अब भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के लिए खालसा कॉलेज दिया जाएगा। वहीं उन्होने तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ जी की चक्की बहुत बारीक पिसती है, देखना होगा कि अब उनकी चक्की में कौन कौन पिसेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।